एक अॅग्रीटेक जो बागवानी फसलों में सभी हितधारकों को बेहतर सेवाओं के लिए एक मंच पर सहयोग करने के लिए काम कर रहा है। फार्म डी एस एस . नामक मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से

हम अनार की खेती के लिए पूर्ण भूखंड परामर्श प्रदान करते हैं, जिसके दौरान हम समय पर सर्वोत्तम कृषि पद्धतियां प्रदान करते हैं और साथ ही किसान वास्तविक समय के आधार पर आर एंड डी टीम से प्रश्न पूछ सकते हैं और उत्तर प्राप्त कर सकते हैं। हमारे किसानों के लिए एक अन्य विशेषता ज्ञान बैंक है जिसके उपयोग से किसान विभिन्न विषयों के बारे में विस्तृत और अद्यतन तरीके से सीख सकते हैं।फार्म डी एस एस  किसानों को फसल के हर चरण में संसाधनों और ऊर्जा की बचत करने में मदद करता है। फार्म डी एस एस  सभी हितधारकों किसानों को जोड़ता है-> खेती के तरीके-> इनपुट डीलर-> सेवा प्रदाता जो आपूर्ति श्रृंखला में मूल्य जोड़ रहे हैं और सभी को बेहतर रूप से लाभान्वित कर रहे हैं। फार्म डी एस एस आपूर्ति श्रृंखला के हर चरण में मूल्य जोड़कर सर्वोत्तम उत्पाद और कीमत खोजने में मदद करता है।

  • हम क्या बनना चाहते हैं

    हमारी दृष्टि

    शास्वत और लाभदायक सटीक खेती • शास्वत  खेती  के लिए बेहतर मिट्टी और पानी का स्वास्थ्य • मनुष्यों के लिए सुरक्षित भोजन

  • हम कौन हैं, हम क्या करते हैं

    हमारा लक्ष्य

    ज्ञान की आपूर्ति, इस प्रकार पारिस्थितिक रूप से सुरक्षित और लाभदायक फसलों के उत्पादन के लिए किसानों की आर्थिक स्थिरता सुनिश्चित करना, पोषण सुरक्षा सुनिश्चित करके भारत के जनसांख्यिकीय लाभांश का उपयोग करना, रसद और पूर्वानुमान समर्थन के लिए सभी हितधारकों का सर्वोत्तम सहयोग सुनिश्चित करना, नई चुनौतियों के लिए अधिक निवेश करना। जैसे जलवायु परिवर्तन, ग्लोबल वार्मिंग, जीएचसी आदि। और किसानों के साथ नई प्रथाओं को विकसित करना और साझा करना।

  • एक बेहतर भविष्य का निर्माण करें

    हम फसलों को उगाने के लिए स्थायी दृष्टिकोण और तकनीकों का उपयोग करके अपने पानी को साफ और मिट्टी को स्वस्थ रखने में विश्वास करते हैं।

  • प्रगति

    हम हमेशा कृषि व्यवसायों के साथ-साथ व्यक्तिगत खेतों को उनके अगले स्तर तक पहुंचने में मदद करने के लिए ज्ञान और प्रौद्योगिकी का उपयोग करके सुधार और नवाचार करने का प्रयास करते हैं।

  • आपकी सफलता के लिए प्रतिबद्ध

    आपकी सफ़लता हमारी सफ़लता है। हम अपने ग्राहकों को उनके क्षेत्र में अग्रणी के रूप में हर कदम पर पेशेवर रूप से समर्थन देने के लिए हमेशा मौजूद हैं।

श्री बाबासाहेब गोरे

संस्थापक - अॅग्री अॅकेडेमिया फार्म डीएसएस कृषि उद्यमी, प्रशिक्षक और सलाहकार

फार्मडीएसएस: बागवानी फसलों में सभी हितधारकों को बेहतर सेवाओं के लिए एक मंच पर सहयोग करने के लिए काम करने वाली एक कृषि तकनीक। फ़ार्म्स नामक एक मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से, हम अनार की खेती के लिए पूर्ण भूखंड परामर्श प्रदान करते हैं, फसल के चरण के लिए पूर्व रोपण के दौरान हम समय पर सर्वोत्तम कृषि पद्धतियां प्रदान करते हैं और साथ ही किसान प्रश्न पूछ सकते हैं और वास्तविक समय के आधार पर आर एंड डी टीम से उत्तर प्राप्त कर सकते हैं।हमारे किसानों के लिए एक अन्य विशेषता ज्ञान बैंक है जिसके उपयोग से किसान विभिन्न विषयों के बारे में विस्तृत और अद्यतन तरीके से सीख सकते हैं। FarmDSS किसानों को फसल के हर चरण में संसाधनों और ऊर्जा की बचत करने में मदद करता है। FarmDSS सभी हितधारकों को किसानों से जोड़ता है-> कृषि पद्धतियां-> इनपुट डीलर-> सेवा प्रदाता आपूर्ति श्रृंखला में मूल्य जोड़ते हैं और सभी को बेहतर तरीके से लाभान्वित करते हैं। फार्मडीएसएस आपूर्ति श्रृंखला के हर चरण में मूल्य जोड़कर सर्वोत्तम उत्पाद और कीमत खोजने में मदद करता है।

Our Team

img
संदिप फुंदे Virtual- CFO
img
देविदास बेरड Marketing Manager ddberad@farmdss.com
img
आरती खर्डे Crop Advisor agriacademia666@gmail.com
img
वर्षा शेवते Accountat & HR accounts@farmdss.com
img
कांचन पवार Customer Support Associate krpawar@farmdss.com
img
प्रियंका गोरे Customer Satisfaction Executive agriacademia3777@gmail.com
img
शितल शेवते Customer Care agriacademia999@gmail.com
img
भारती त्रिभुवन Customer Care agriacademia3773@gmail.com
img
मोहिनी गुंजाळ Customer Care agriacademia3772@gmail.com